loader

चार नगर निकाय क्षेत्र में 7 करोड़ 98 लाख रुपए की लागत से 399 लाभुकों के बने आवास की आज चाबी मिलेगें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरा जिले के चार नगर निकाय क्षेत्न में 7 करोड़ 98 लाख रु पए की लागत से 399 लाभुकों के बने आवास की चाबी आज लाइव वेबकास्टिंग के द्वारा लाभुकों को सौंपेंगे।

fasalkranti.in
समाचार, 06 Dec, 2021
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरा जिले के चार नगर निकाय क्षेत्न में 7 करोड़ 98 लाख रु पए की लागत से 399 लाभुकों के बने आवास की चाबी आज लाइव वेबकास्टिंग के द्वारा लाभुकों को सौंपेंगे। इस कार्यक्रम का जिला स्तर पर मुख्य आयोजन विद्या भवन परिसर में किया जाएगा। प्रधानमंत्री  शहरी आवास योजना के तहत जिले के पीरो, शाहपुर, जगदीशपुर और कोईलवर नगर निकाय क्षेत्र में 399 आवास पूरी तरह से पूर्ण कर लिए गए हैं। इन आवास का लाभ उठाने के लिए मुख्यमंत्री  के द्वारा उद्घाटन करते हुए आवास की चाबी लाभुकों के बीच सौंपी जाएगी। पटना से कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार करेंगे।
जिले में इसकी तैयारी को तेजी से अंतिम रूप दी जा रही है। आवास योजना का लाभ पीरो में 235, शाहपुर में 21, जगदीशपुर में 93 और कोईलवर में 50 लाभुकों को मिलेगा। जिला मुख्यालय में आयोजित मुख्य कार्यक्रम में डीएम रोशन कुशवाहा, डीडीसी सह प्रभारी नगर आयुक्त हरि नारायण पासवान समेत अन्य अफसर मौजूद रहेंगे। चाबी लेने के लिए सभी लाभुकों को नगर निकाय क्षेत्न से विशेष वाहन द्वारा जिला मुख्यालय लाए जाने की तैयारी की जा रही है। मालूम हो इन नगर निकाय क्षेत्न के अलावे स्थानीय प्रबंधन के द्वारा आरा नगर निगम क्षेत्न में भी बड़े स्तर पर आवास योजना को पूर्ण किया जा रहा है।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

समाचार से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

पाठकों की पसंद