loader

हम अपने साथ सिलवासा का एक हिस्सा घर ले जा रहे हैं - जीवांश चड्ढा

मुंबई में टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग पर प्रतिबंधों में ढील दी जा रही है, दंगल टीवी के रंजू की बेटियां के कलाकार भी एक महीने से अधिक समय तक सिलवासा को अपना घर बनाने के बाद मुंबई वापस चले गए हैं। पूरी यूनिट को एक साथ रहने का मौका मिला, बातचीत हुई जिसने उन्हें निश्चित रूप से एक-दूसरे के करीब ला दिया है। गुड्डू और ललिता के बेटे में से एक, विक्की की भूमिका निभाने वाले जीवांश चड्ढा ने साझा किया कि यह यात्रा उनके जीवन के सबसे अच्छे समय में से एक थी और यह उनके सह-कलाकारों- दीपशिखा नागपाल, करन खंडेलवाल और रूपल त्यागी के बिना संभव नहीं था।
अपने सह-अभिनेताओं के साथ अपने बंधन के बारे में बताते हुए, जीवांश कहते हैं, "सिलवासा की मेरी यात्रा एक प्रोफेशनल यात्रा कहा गया था, लेकिन मैं आपको बता दूं, मैंने अपने सभी कलाकारों के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताया है। हम अब एक दूसरे को इतने करीब से जानते है कि मुझे उन्हें अपने परिवार के रूप में संबोधित करना चाहिए। हमने एक साथ बहुत यादें बनाई हैं। दीपशिखा (नागपाल) और मेरे भाई, ऑन और ऑफ-स्क्रीन, करन (खंडेलवाल)  मेरे दोस्त रहे हैं। हमने एक साथ पार्टी की है, एक साथ इतना समय बिताया है और हमारे सोशल मीडिया अकाउंट इसका सबूत हैं। हमारा बंधन इतना मजबूत हो गया है और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं। मैं रूपल (त्यागी) को संतुलन की रानी के रूप में संदर्भित करता हूं, क्योंकि वह अपने काम और पर्सनल लाइफ का परफेक्ट संतुलन बनाई रखती है।
We are taking a part of Silvassa home with us - Jivansh Chadha - Fasal Kranti
वह यह भी कहते हैं, "मुझे न केवल अपने सह-अभिनेताओं के साथ, बल्कि पूरे रंजू की बेटियां परिवार के साथ बातचीत करने का मौका मिला। मैंने मेरे मेकअप दादा से लेकर कैमरामैन तक सभी के साथ बातचीत करी। हम सब एक साथ भोजन किया करते थे, एक बड़े परिवार की तरह। मैं मुंबई वापस आकर खुश हूं लेकिन मैं कभी भी ये टाइम नही भुलूंगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपने इस यात्रा में ऐसे कई परिवारों का हिस्सा बनूं।"
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

मनोरंजन से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें