loader

करन खंडेलवाल को लगता है कि बारिश कई बार स्पोइलसपोर्ट होती है।

बारिश के साथ, शहर चारों ओर हरियाली से खिल रहा है और 'गीली मिट्टी' की खूबसूरत खुशबू हर किसी का दिनतरोताजा कर देती है। करन खंडेलवाल, जो दिल से रोमांटिक हैं

fasalkranti.in
मनोरंजन, 23 Jun, 2021, (अपडेटेड 23 Jun, 2021 12:24PM)

बारिश के साथ, शहर चारों ओर हरियाली से खिल रहा है और 'गीली मिट्टी' की खूबसूरत खुशबू हर किसी का दिनतरोताजा कर देती है। करन खंडेलवाल, जो दिल से रोमांटिक हैं, इस मौसम को पसंद करते हैं क्योंकि यह रोमांस का मौसम है। लेकिन जब उनके दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां की शूटिंग की बात आती है, तो उन्हें लगता है कि बारिश एक स्पोइलसपोर्ट है क्योंकि इससे शूटिंग बाधित होती है।

इस के बारे में बात करते हुए, करन कहते हैं, "जितना मुझे मानसून पसंद है, यह सीज़न में शूट करना मुश्किल होता जा रहा है। बिना किसी चेतावनी के भारी बारिश होती है जिसके कारण हमारा शूट शेड्यूल खराब हो जाता है। जैसे ही बारिश शुरू होती है, हम सब पूरी तरह भीगने के पहले दौड़कर मेक उप रूम में पहुंचने कि कोशिश करते है। इसके अलावा, हाल ही में, हमने अपने मेकअप रूम से कुछ मिनट की दूरी पर एक आउटडोर शूट किया था। जीवांश और मैं अपने कमरों में तैयार हो रहे थे, जब भारी बारिश शुरू हुई। 

इसलिए हमने कुछ समय के लिए ठहरने का फैसला किया। लेकिन डायरेक्टर ने हमें फोन किया और चिल्लाया कि हम देर से क्यों आए। उन्हें यकीन नहीं था कि बारिश हो रही थी क्योंकि सेट पर धूप निकली थी। हम उन्हें समझाने में नाकाम रहे और जब तक हम सेट पर पहुंचे, बारिश इतनी तेजी से हो रही थी और आखिरकार हमें वापस जाना पड़ा। ऐसा लगा जैसे हम बादलों को अपने साथ ले गए। लेकिन मुझे खुशी है कि डायरेक्टर ने आखिरकार हम पर विश्वास कर लिया। 

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

मनोरंजन से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

पाठकों की पसंद