loader

अयूब जी को धक्का देने के लिए बहुत साहस करना पड़ा - जीवांश चड्ढा

एक पेशे के रूप में अभिनय अपने ग्लैमरस पक्ष के लिए जाना जाता है, लेकिन एक्शन सीन को शूट करना बहुत चुनौतीपूर्ण है। अपने सह-कलाकारों को मारना मजेदार तो होता है 

fasalkranti.in
मनोरंजन, 24 Jun, 2021, (अपडेटेड 24 Jun, 2021 12:50PM)

एक पेशे के रूप में अभिनय अपने ग्लैमरस पक्ष के लिए जाना जाता है, लेकिन एक्शन सीन को शूट करना बहुत चुनौतीपूर्ण है। अपने सह-कलाकारों को मारना मजेदार तो होता है लेकिन जब आपको एक बहुत सीनियर अभिनेता पर हाथ उठाना पड़ता है, तो वह बहुत मुश्किल होता है। जीवांश चड्ढा, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटीयां में दिखाई दे रहे हैं, को अपने ऑन-स्क्रीन पिता अयूब खान को धक्का देने के लिए बहुत अधिक साहस का उपयोग करना पढ़ा।

सीक्वेंस और अपने अनुभव के कुछ विवरण साझा करते हुए, जीवांश कहते हैं, हमारे “थप्पड़ सीन” को काफी कठोर और भावनात्मक रूप से दिखाया गया था, लेकिन हमारे पास इसके लिए कुछ अद्भुत बिहाइंड द सीन्स यादें है। करन खंडेलवाल द्वारा निभाए गए दृश्य, लक्की, और मैंने भुवन काका को हमें धोखा देते हुए सामना किया, जिसके वजह से मैंने उन्हें थप्पड़ मारा। यह देखकर हमारे ऑन-स्क्रीन पिता, अयूब जी ने हमें पीटा। जैसे ही उन्होंने हमारी ऑन-स्क्रीन मां, दीपशिखा जी को मारने के लिए आगे कदम बढ़ाया, उनकी रक्षा के लिए मैंने उन्हें पीछे धकेल दिया, जिस पर हमारे पिता का अपमान करने के लिए हमें दीपशिखा जी ने हमें मारा। बहुत ज्यादा थप्पड़ मारने और मुंहतोड़ जवाब देने जैसा लगता है, है ना? वाकई, यह था! जबकि रीलिंग के दौरान करन को और जोर से मारा गया था।

 मैंने हमारे रिहर्सल के दौरान दीपशिखा जी की कुछ तेज हिट्स का अनुभव किया। जिस पर निश्चित रूप से, वह बस हंस पड़ी। यह सुनने में भले ही लाचार लगे, लेकिन जब हम मार खा रहे थे तब भी हमें बहुत मज़ा आया। इसके अलावा, मुझे अपनी चेतना को अलग रखते हुए बहुत साहस एकत्र करनी पड़ी, क्योंकि मुझे अयूब जी को धक्का देना पड़ा, जिनका मैं बहुत सम्मान करता हूं। सीन के लिए आक्रामक मूड सेट करना ज़रूरी था। तो हाँ, सीन शूट करना जितना चुनौतीपूर्ण था, हमें उससे भी ज्यादा मजा आया और उससे सीखने को मिला। अगर मैं ऐसा कहूं तो अब तक का सबसे अच्छा शूट डे था!"

इस तरह के सीन परदे के पीछे काफी मजेदार लगते हैं लेकिन ऑन-स्क्रीन ये दर्शक को इमोशनल कर देते हैं।

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

मनोरंजन से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

पाठकों की पसंद