loader

अपने डर को दूर करने वाले अभिनेताओं का मैं सम्मान करता हूं - अमित सिंह

अभिनय की दुनिया निश्चित रूप से ग्लैमरस दिखती है, लेकिन यह अपने मुश्किलों के साथ आती है। अभिनय शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से चुनौतीपूर्ण है। 

fasalkranti.in
मनोरंजन, 26 Jun, 2021, (अपडेटेड 26 Jun, 2021 04:14PM)

अभिनय की दुनिया निश्चित रूप से ग्लैमरस दिखती है, लेकिन यह अपने मुश्किलों के साथ आती है। अभिनय शारीरिक और मानसिक दोनों रूप से चुनौतीपूर्ण है। एक्शन सीक्वेंस के साथ साथ लंबे समय तक शूट करना कोई आसान काम नहीं है।

हाल ही में, दंगल टीवी के शो रंजू की बेटीयां में दर्शकों को अयूब खान द्वारा निभाए गए सबसे पसंदीदा किरदार, गुड्डू जी द्वारा आत्महत्या के प्रयास का एक  सीन दिखाई देगा। यह सीन पूरे क्रू के लिए शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण था क्योंकि उन्होंने इसे तेज धूप में आउट डोर शूट किया था। शूट करना बेहद जोखिम भरा था|

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, शो में राजवीर की भूमिका निभाने वाले अमित सिंह कहते हैं, "सीन की शूटिंग के दौरान, मैं अयूब जी के लिए थोड़ा डर गया था। पुल और नदी के बीच की दूरी लगभग 30 फीट थी, लेकिन अयूब जी बहुत उत्साही थे। वह डरे हुये नहीं लग रेह थे  | सीन को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए उन्होंने अपने एक पैर को पुल की रेलिंग से बाहर कर दिया। यह उन ही का विचार था। मैं वास्तव में सम्मान करता हूं जब अभिनेता अपने डर को दूर करते हैं और दर्शकों के लिए एक दृश्य को प्रभावशाली और आकर्षक बनाने के लिए अपना 100% देते हैं।"

वह यह भी कहते हैं, "अयूब जी एक अद्भुत अभिनेता हैं। वह एक मज़ेदार व्यक्ति हैं और जब वह आसपास होते हैं तो कोई सुस्त पल नहीं होता है। रंजू की बेटीयां का हिस्सा होने से मुझे अयूब जी और रीना जैसे अभिनेताओं से सीखने के बहुत सारे अवसर मिला हैं।

अमित ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स पसंद आएंगे।

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

मनोरंजन से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

पाठकों की पसंद