loader

विकास के पथ पर एग्रो एलाइड वेंचर्स लिमिटेड 

एग्रो एलाइड वेंचर्स लिमिटेड (एएवीपीएल) पिछले वित्तीय वर्ष से 38% और पीएटी में 160% की वृद्धि के साथ टॉपलाइन की वृद्धि करके एक स्थिर विकास दर बनाए हुए है। 

fasalkranti.in
कंपनी समाचार, 24 Jun, 2021

एग्रो एलाइड वेंचर्स लिमिटेड (एएवीपीएल) पिछले वित्तीय वर्ष से 38% और पीएटी में 160% की वृद्धि के साथ टॉपलाइन की वृद्धि करके एक स्थिर विकास दर बनाए हुए है। घरेलू और निर्यात बाजार दोनों ने राजस्व वृद्धि में समान रूप से योगदान दिया है।

स्वस्थ विकास दर को बनाए रखने का मुख्य कारण कंपनी का मजबूत तकनीकी पोर्टफोलियो और निर्यात वृद्धि थी जिसमें 70 से अधिक देशों में वैश्विक उपस्थिति दर्ज की गई थी।

आज एएवीपीएल 12 से अधिक सक्रिय तकनीकी का निर्माण कर रहा है जिसमें 2,4-डी सीरीज (एसिड, एमाइन, साल्ट, एस्टर) / मेट्रिब्यूज़िन / प्रीटिलाक्लोर / बिसिप्रिबैक सोडियम / क्लोडिनाफॉप / थियामेथोक्सम / बिफेंथ्रिन / लैम्डा साइहलोथ्रिन / ट्राईसाइक्लाज़ोल / थियोफैनेट मिथाइल आदि शामिल हैं।

निर्यात बाजार में, एएवीपीएल नियमित और अर्ध-विनियमित बाजारों में लगातार पंजीकरण प्राप्त कर रहा है जो निर्यात बिक्री को बढ़ा रहा है।

एएवीपीएल भविष्य में मजबूत विकास बनाए रखने के साथ-साथ अपनी तकनीकी क्षमता का लगातार विस्तार करने के लिए आशावादी है। कंपनी इस वित्तीय वर्ष में नए उच्च मूल्य वाले तकनीकी उत्पादों के लिए पंजीकरण की उम्मीद कर रही है, जिसके लिए वे उत्पादन शुरू करने के लिए तैयार हैं। एएवीपीएल एक अत्याधुनिक नया फॉर्म्युलेशन प्लांट स्थापित करने की भी योजना बना रहा है जिसके इस साल नवंबर तक पूरा होने की उम्मीद है। बढ़ते निर्यात और घरेलू बाजार की मांग के लिए उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए फॉर्मूलेशन प्लांट की योजना बनाई गई है। 

भारत में अच्छे मानसून की उम्मीद के साथ और वैश्विक अर्थव्यवस्थाओं के खुलने के साथ कोविड स्थिति में वापस उछाल की वैश्विक मांग के साथ, कंपनी इस वित्तीय वर्ष में भी मजबूत परिणाम दिखाने के लिए आश्वस्त है।

सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

कंपनी समाचार से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

पाठकों की पसंद