loader

जल जीवन हरियाली में गया जिला फिर से नंबर वन

बिहार के गया में सरकार की कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं की समीक्षा  कलेक्ट्रेट में हुई। डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक में अलग-अलग विभागों की योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली गई। 

fasalkranti.in
बिहार, 27 Oct, 2021
बिहार के गया में सरकार की कल्याणकारी एवं विकास योजनाओं की समीक्षा  कलेक्ट्रेट में हुई। डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक में अलग-अलग विभागों की योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली गई। इस क्र म में जल जीवन हरियाली में मिली उपलिब्ध पर संतोष जताते हुए, इसमें और अच्छा परिणाम लाने के लिए प्रयास करने को कहा गया।उपविकास आयुक्त सुमन कुमार ने बताया कि जल जीवन हरियाली में गया जिला फिर से नंबर वन बना है। इससे पहले इसी साल यह उपलिब्ध हासिल हुई थी।
इस बार हरियाली अभियान में 53.07 अंक प्राप्त हुआ है। सार्वजनिक कुओं को चिह्नित कर उनका जीर्णोद्धार करने के लिए पंचायती राज विभाग ने 1,646 संरचनाओं, पीएचईडी ने 290 एवं नगर विकास एवं आवास विभाग ने 50 संरचनाओं पर कार्य प्रारंभ किया है। जिलाधिकारी ने संबंधित प्रखंड विकास पदाधिकारी जहां मतदान एवं मतगणना कार्य पूर्ण हो चुका है उन्हें निर्देश दिया कि लंबित संरचनाओं का कार्य यथाशीघ्र पूर्ण कराते हुए पोर्टल पर जियो टैग फोटो अपलोड करवाना सुनिश्चित करें।
सर्वाधिक पढ़ी गयी खबरें

बिहार से और खबरें

ताज़ा ख़बरें

पाठकों की पसंद